Tuesday 22 January 2019

Googled Trends Madhya Pradesh 2018: Digital News


कमलनाथ , ज्योतिरादित्य सिंधिया - शिवराज  को नहीं लोगों ने सबसे ज्यादा सट्टा - मटका को खोजा !

गूगल ट्रेंडस मध्य प्रदेश वर्ष 2018 में सबसे ज्यादा सट्टा - मटका सर्च किया गया शीर्ष 10 में।गूगल ट्रेंड्स के द्वारा आपको पता चल जाता है कि इंटरनेट उपयोग करने वालो द्वारा गूगल पे क्या सबसे ज्यादा सर्च किया का रहा है गूगल ट्रेंड्स मध्य प्रदेश की बात करे तो साइबर सिक्योरिटी सलाहकार शकील अंजुम ने बताया कि ट्रेंड्स के मुताबिक वर्ष 2018 में मध्य प्रदेश वासियों द्वारा गूगल पर सबसे ज्यादा गाने , वीडियो , डाउनलोड और सट्टा मटका सर्च किया गया । भारत में सट्टा या मटका पूरी तरह से गैरकानूनी है लेकिन कानून से बचकर इस गेम को खेला जाता है। पहले इस गेम को ऑफलाइन खेला जाता था लेकिन सरकार के जुआ बैन करने के बाद इसे छिपकर ऑनलाइन खेला जाता है।मध्य प्रदेश के लोग सट्टा - मटका वेबसाइट , सट्टा लगाने में और उसके बारे में जानना चाहते है गूगल ट्रेंड्स से यही लगता है ।

शकील अंजुम ने बताया कि अगर गूगल ट्रेंड्स भारत की बात करे तो वर्ष में पहले नंबर पर फीफा वर्ल्ड कप 2018 सर्च किया।इस साल भारत में लोगों ने गूगल सर्च में दूसरे नंबर पर कर्नाटक चुनाव रिजल्ट के बारे में ढूंढा। तीसरे नंबर पर इस साल गूगल पर लोगों ने प्रियंका चोपड़ा निक जोनस शादी को सबसे ज्यादा सर्च किया गया । उसके बाद इस साल गूगल पर देश के पहले उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री सरदार पटेल का स्टैच्यू काफी सर्च किया गया। इस साल टॉप 5 की लिस्ट में निपाह वायरस भी टॉप पर रहा। भारत में सट्टा लगाना कानून के मुताबिक सट्टा खेलना गैर कानूनी है, लेकिन इसके बावजूद सट्टे का खेल निरंतर चल रहा है। इस अवैध धंधे को चलाने वाले सरगनाओं ने इसे अब हाइटैक रूप दे दिया है। सट्टे का रिजल्ट सट्टा किंग वैबसाइट पर ऑनलाइन आता है इसमें अलग-अलग गेम्स के रिजल्ट आते हैं ।

No comments:

Post a Comment

India's First Cyber Awareness Social Media Agency and Website Digi Info Media Online

India’s First Online Cyber Crime News Portal Digi Info Media Since 2018 . & India’s First Online Cyber Crime Awareness website Digi Info...

Popular Posts